Blog

Dehrdun News : मालकिन की स्कूटी लेकर कर्मचारी फरार, वाहन में ही था मोबाइल- गूगल पे के जरिए निकाले 70 हजार…

ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून

ऋषिकेश : तपोवन में आइसक्रीम पार्लर का एक कर्मचारी मालकिन की स्कूटी लेकर फरार हो गया। स्कूटी में मोबाइल और पर्स भी था। जिसके बाद उक्त कर्मचारी ने मोबाइल के माध्यम से मालकिन के दो बैंक खातों से 70 हजार रुपये निकाल लिए।

पुलिस ने उक्त कर्मचारी की तलाश कर रही है

 

इस मामले दी तहरीर में आइसक्रीम पार्लर संचालिका किरन अरोड़ा ने बताया कि तिलक रोड ऋषिकेश के आइसक्रीम पार्लर में उसने कुछ दिन पूर्व कैथल हरियाणा निवासी संजय को नौकरी पर रखा था। शनिवार रात करीब 11 बजे वह आइसक्रीम पार्लर को बंद कर घर आने की तैयारी में थी। इसी बीच कर्मचारी संजय ने उनकी स्कूटी यह कहकर मांगी कि वह कूड़ा फेंककर आ रहा है।

 

इस दौरान उन्होंने अपना पर्स व मोबाइल भी स्कूटी में रख दिए थे। काफी देर तक भी जब संजय वापस नहीं लौटा तो उन्होंने संजय के मोबाइल पर फोन किया। मगर, उसका फोन स्विच आफ था। कुछ समय बाद स्कूटी में रखा उनका मोबाइल भी स्विच आफ हो गया। किरन ने बताया कि उनके पर्स में 12 हजार रुपये थे।

रविवार सुबह जब उन्होंने अपना बैंक खाता चेक किया तो उसके दो खातों से 20 व 50 हजार रुपये की राशि गूगल पे के माध्यम से निकाली गई थी। मुनिकीरेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Rishi Tyagi

हमारा न्यूज़ चैनल से जुड़ने के लिए संपर्क करें 9458745571

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button
error: Content is protected !!