उत्तर प्रदेश

तंबू लगाकर दवाई बेचने वाले झोलाछाप की हत्या, सिर पर ईंट से किए वार, मर्डर से अफसरों में मचा हड़कंप

मृतक युवक के सीने पर देवानंद नाम गुदा हुआ है। इसके अलावा उसके पास से कोई ऐसा कागज बरामद नहीं हुआ, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके।

 

 

तंबू लगाकर दवाई बेचने वाले झोलाछाप की हत्या, सिर पर ईंट स

 

बिजनौर । सड़कों के किनारे तंबू लगाकर आयुर्वेदिक दवाइयां देने वाले एक बंगाली झोलाछाप की ईंट से वार कर हत्या कर दी गई। बंगाली झोलाछाप का शव तंबू में ही पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शनिवार की देर शाम बिजनौर में नजीबाबाद रोड पर आदमपुर के निकट लगे एक तंबू में करीब 30 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। मृतक युवक के सीने पर देवानंद नाम गुदा हुआ है। इसके अलावा उसके पास से कोई ऐसा कागज बरामद नहीं हुआ, जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके। मृतक के सिर में गहरा घाव बना हुआ था और पास में ही एक ईंट पड़ी मिली, जिससे अनुमान लगाया गया कि ईंट से सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई है।

वहीं, तंबू के बाहर लगे पोस्टर पर अनीता आयुर्वेदिक दवाखाना लिखा हुआ है। पुलिस अनुमान लगा रही है कि जिस युवक का शव बरामद हुआ है। वह बंगाली झोलाछाप डॉक्टर था और तंबू लगाकर दवाइयां बेचने का काम करता था।

मौके पर सीओ सिटी अनिल कुमार और शहर कोतवाल राजीव चौधरी पहुंचे। उन्होंने मौके पर जांच-पड़ताल की। इनके अलावा फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाने का प्रयास किया। उधर, एसओजी की टीम भी मौका ए वारदात पर मौजूद रही।

शहर कोतवाल राजीव चौधरी ने बताया कि आयुर्वेदिक दवाइयां बेचने वाले झोलाछाप के तंबू में शव बरामद हुआ है, जिसकी कोई शिनाख्त नहीं हो सकी। मामले की जांच की जा रही है।

Director & chief

उत्तराखंड अभी तक न्यूज़ खबरें छुपता नहीं दिखता है। देशहित सर्वोपरि

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!