उत्तर प्रदेश

यूपी के बिजनौर में बहुत बड़ा हादसा कर सवार चार लोगो की मौत …

ब्यूरो रिपोर्ट

यूपी के बिजनौर में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. कार सवार लोग अमरोहा से ऋषिकेश दवाई लेने जा रहे थे. तभी उनकी कार बिजनौर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. मरने वालों में एक सिपाही भी है, जो रामपुर में तैनात था. 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, ये सड़क हादसा आज सुबह (27 मार्च) देहरादून-नैनीताल नेशनल हाईवे 74 पर गांव गुनियापुर के पास हुआ है. चालक को नींद आने के कारण कार पलटने की बात की जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. 

 

दरअसल, तड़के कार में सवार रामपुर में तैनात पुलिसकर्मी परविंदर सहित चार लोग अमरोहा के सिकरेड़ा गांव से चलकर ऋषिकेश दवाई लेने जा रहे थे. इनकी कार जैसे ही नेशनल हाईवे 74 पर गांव गुनियापुर के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी. 

 

घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई. पास से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह चारों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव राहत कार्य शुरू किया लेकिन तब तक चारों की मौत हो चुकी थी. इसमें पुलिसकर्मी परविंदर की जेब से मिले आई कार्ड से उसकी पहचान हो पाई. 

 

मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और चारों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के रिश्तेदार विवेक ने बताया कि मरने वालों में सिपाही परमिंदर उसके भाई, पिता और मामा शामिल हैं. वे दवाई लेने ऋषिकेश जा रहे थे. एक साथ चार लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.  

 

मामले में सीओ नजीबाबाद देश दीपक सिंह ने फोन पर बताया कि चारों मृतक अमरोहा के सिकरेडा गांव के रहने वाले हैं, जो आज सवेरे अमरोहा से ऋषिकेश दवाई लेने जा रहे थे. तभी अचानक गुनियापुर के पास नेशनल हाईवे 74 पर कर नियंत्रित होकर पलट गई जिसमें चारों की मौत हो गई. 

 

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है. मरने वालों में एक रामपुर में तैनात पुलिसकर्मी भी शामिल है. उसी के आईकार्ड से मृतकों की पहचान हो पाई.

Rishi Tyagi

हमारा न्यूज़ चैनल से जुड़ने के लिए संपर्क करें 9458745571

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!