चमोली

बदरीनाथ हाईवे पर सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा सवारियों से भरा वाहन…..

ब्यूरो रिपोर्ट

बदरीनाथ हाईवे पर सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा सवारियों से भरा वाहन।

 

जोशीमठ (चमोली)- 17 जुलाई

 

ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग मारवाड़ी के समीप बुधवार को सड़क हादसा हो गया। यहां मारवाड़ी के निकट बोलेरो कैंपर अनियंत्रित हो गया। जिसके कारण बोलेरो कैंपर ऊपर की सड़क से नीचे गिर गया। इस घटना में 3 लोग घायल हो गये हैं. जिन्हें उपचार के लिए जोशीमठ अस्पताल भेजा गया गया है. घटना के वक्त बोलेरो कैंपर में 7 लोग सवार थे।

जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय एक बोलेरो कैंपर जोशीमठ की तरफ जा रहा था। बोलेरो कैंपर जैसे ही मारवाड़ी के निकट पहुंचा तो वह अनियंत्रित होकर पलट गया. बोलेरो कैंपर के पलटने के मौके पर चीख पुकार मच गई,उपर की सड़क ने नीचे गिरे बोलेरो कैंपर में 7 लोग सवार थे. जिनमें से 3 लोग घायल हुए हैं. 4 लोगों को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला। जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए जोशीमठ भेजा गया। वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई. सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारे लग गई बाद में वाहन को BRO ने जेसीबी मशीन के जरिये सड़क से हटाया. जिसके बाद यातायात सुचारू किया गया।

 

बता दें इन दिनों मानसून का सीजन चल रहा है. जिसके कारण उत्तराखंड में लैंडस्लाइड की घटनाएं हो रही हैं. सड़कों की टूट फूट भी बारिश के कारण हो रही है. जिसके कारण कई बार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. ऐसे में सभी से सावधानी पूर्वक चलने की अपील की जाती है।

Director & chief

उत्तराखंड अभी तक न्यूज़ खबरें छुपता नहीं दिखता है। देशहित सर्वोपरि
Back to top button
error: Content is protected !!