उत्तर प्रदेश

फर्जी प्रमाणपत्रों से शिक्षक बने फिरोजाबाद के चार नटवर लाल, क्राइम ब्रांच कर रही तलाश

ब्यूरो रिपोर्ट फिरोजाबाद

फिरोजाबाद: फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर शिक्षक की नौकरी पाने वाले कौशलेंद्र यादव, अनुज कुमार, भारतेंदु और सत्येंद्र की अमेठी पुलिस को तलाश है. इन्होंने अमेठी जिले में काफी दिनों तक नौकरी की और भारी भरकम तनख्वाह लेकर विभाग को चूना भी लगाया. अमेठी पुलिस अब इन गुरुओं की तलाश कर रही है. वहीं, अमेठी के गौरीगंज थाना क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक बीआर पांडेय ने बताया कि इस मामले की विवेचना क्राइम ब्रांच कर रही है. फिरोजाबाद पुलिस ने इन जालसाजों की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. आम लोगों से इनको ढूंढने में मदद मांगी है

जिला अमेठी में फर्जी प्रमाण पत्रों पर शिक्षक की नौकरी करने वाले या चारों फर्जी शिक्षक फिरोजाबाद के रहने वाले हैं. अमेठी पुलिस द्वारा फिरोजाबाद पुलिस को सूचना दी गई कि फिरोजाबाद के रहने वाले चार शिक्षकों ने वहां फर्जी पर प्रमाण पत्र के दम पर नौकरी लगा ली और तनख्वाह से अच्छा खासा पैसा भी बना लिया और वह फरार हो गए हैं. इसको लेकर फिरोजाबाद पुलिस भी सतर्क है और चारों फर्जी शिक्षकों की फोटो सोशल मीडिया पर जारी कर दी है.

 

इस शिक्षकों के पूरे प्रकरण को लेकर अमेठी जिले के गौरीगंज क्राइम ब्रांच के थाना प्रभारी निरीक्षक बी आर पांडे ने बताया कि यह चारों शिक्षक बहुत ही नटवरलाल हैं. उन्होंने फर्जी प्रमाण पत्रों पर शिक्षक की नौकरी अमेठी में प्राप्त की लेकिन जब उनकी जांच हुई तो उसमें खुलासा हुआ लेकिन तब तक यह काफी तनख्वाह पाने के बाद अच्छा खासा रुपये कमा कर के अब फरार हैं. उनकी फोटो फिरोजाबाद पुलिस को भी दे दी हैं जल्द ही इनकी गिरफ्तारी होगी.

Director & chief

उत्तराखंड अभी तक न्यूज़ खबरें छुपता नहीं दिखता है। देशहित सर्वोपरि

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!