उत्तरप्रदेश

लव जिहाद में फंसी युवती,करने लगी इच्छा मृत्यु की मांग

विशेष रिपोर्टर सौरभ त्यागी

लव जिहाद में फंसी युवती,करने लगी इच्छा मृत्यु की मांग

लव जेहाद में फंसी युवती ने इच्छा मृत्यु की मांग। S P को सौंपा प्रार्थना पत्र। राहुल सैनी बनकर Dehli में रह रहा था गुलशाद। बेनीपुर कोपा का ग्राम प्रधान भी देता है धौंस। कभी भी कोई भी आकर उसका करता है शारीरिक शोषण।

बिजनौर। एक और युवती लव जेहाद में फंसी। , बेबस होकर उसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर इच्छा मृत्यु की मांग की है।
सुल्तानपुरी अमन विहार दिल्ली निवासी एक युवती ने S P दिनेश सिंह को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उस के घर के सामने गुलशाद नाम का युवक राहुल बनकर रह रहा था। युवती की गुलशाद उर्फ राहुल से 2018 में मुलाकात हुई। राहुल ने कहा कि उसका कारोबार है और वह कई चीजों की सप्लाई करता है। इसके बाद वह उससे मिलता जुलता रहा। राहुल ने युवती को बताया कि वह सैनी जाति से है तथा उससे शादी करना चाहता है। उसने यह भी बताया कि वह जिला बिजनौर के तहसील नगीना अंतर्गत गाम बेनीपुर कोपा थाना बढ़ापुर का रहने वाला है। युवती का आरोप है कि वह गुलशाद उर्फ राहुल की बातों में आ गई। इसके बाद युवक ने उससे शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। नगीना में एक मुस्लिम वकील के यहां दिनांक 14 जनवरी 2020 को स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करा लिए। स्टाम्प पेपर उसने कोर्ट मैरिज के कागजात बताकर अपने पास ही रख लिए।

दो साल पहले खुला राज- युवती ने बताया कि उसे नवंबर 2020 में पता लगा कि उक्त राहुल मुस्लिम है। और उसका सही नाम गुलशाद ताहिर है। यह पता लगते ही युवती ने एक प्रार्थना पत्र थाना बढ़ापुर में दिया, परन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई। गुलशाद व उसके भाई अरशद, आरिफ व शाहनवाज को जैसे ही पता लगा कि वह पुलिस को उनकी असलियत बताने गयी है तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। गुलशाद की मां साहिरा व उसके चाचा के लड़के जावेद व कासिफ भी आ गये और मारपीट व गालियां देते हुए कहा कि तुझे इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ेगा व नमाज भी पढ़नी पड़ेगी। मना करने पर अरशद व आरिफ ने उसके कपड़े फाड़कर जबरदस्ती की। युवती के माता पिता भी इस कृत्य से नाराज हैं और वह अकेली पड़ गयी है उसका कोई सहारा नहीं है। जावेद व असिफ ने दिनांक 11 सितंबर 2022 को शाम लगभग 4 बजे उसे आकर पकड़ लिया और गालियां देते हुए कहा कि उसे पुलिस में रिपोर्ट करनी हम सिखाएंगे। युवती ने कहा कि वह बड़ी मुश्किल में है, कभी भी कोई भी आकर उसका शोषण कर लेता है। बेनीपुर कोपा का प्रधान रईस अहमद भी धौंस देता है कि 2000/-रुपये ले और यहां से दिल्ली चली जा। पीड़ित युवती ने पुलिस अधीक्षक से इच्छा मृत्यु की मांग करते हुए कहा कि हिन्दू बनकर मुस्लिम युवक ने उसका शोषण व धोखाधड़ी की है। उसे न्याय दिलाया जाए और उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके कानूनी कार्यवाही की कृपा जाए। S P से युवती के साथ मिलने वालों में अशोक कुमार सैनी जिलाध्यक्ष भागीरथ सेना, मनोज कुमार सैनी जिलाध्यक्ष, मोहित राजपूत, रविन्दर आदि शामिल हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close