उत्तरप्रदेशप्रधान संपादक ऋषि त्यागी

UP: Bijnor: कोतवाली देहात, अटैची चोर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, महिलाओं ने जमकर किया विरोध, ये है मामला

ब्यूरो रिपोर्ट

 परिवार में शादी के चलते घर आए एक अटैची चोर को पकड़ने गई पुलिस के साथ खूब खींचतान हुई। महिलाओं ने पुलिस पर पथराव भी किया गया। हालांकि पुलिस उसे थाने ले आई और मुकदमों की तस्दीक के संबंध में पूछताछ की।

 बिजनौर में थाना क्षेत्र के गांव दौलताबाद निवासी नाजिम को मुखबिर की सूचना पर पुलिस मंगलवार की शाम को पकड़ने उसके घर गई थी। जिसका उसके परिजनों ने विरोध किया। महिलाएं पुलिस से छुड़ाने के लिए खूब खींचतान करती नजर आईं, इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 सूत्रों का कहना है कि पुलिस के ऊपर पथराव भी किया गया। पुलिस मौके से नाजिम सहित अन्य दो व्यक्तियों को पकड़ कर अपने साथ ले आई। महिलाओं व बच्चों ने पुलिस टीम का जमकर विरोध किया। बताया जा रहा है कि नाजिम पर महाराष्ट्र समेत जिले के भी कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। वह अटैची चोर भी बताया जाता है।

 कोतवाली देहात थाने के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि मुकदमों की तस्दीक करने के लिए पुलिस नाजिम के घर पहुंची थी, उसे पूछताछ के लिए थाने लाया जाने लगा तो घर की महिलाओं ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया। विरोध के बाद भी उसे थाने लाकर पूछताछ की गई। फिलहाल उसे परिवार में शादी होने की वजह से भेज दिया गया है। तीन दिन के बाद ही थाने बुलाकर पूछताछ की जाएगी। पथराव होने की सूचना निराधार है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close