उत्तरप्रदेशएक्सक्लूजिव खबरें

लवी चौधरी ने देश और जिले का गौरव बढ़ाया…

ब्यूरो रिपोर्ट

भारतीय टीम में शानदार प्रदर्शन करने वाले लवी चौधरी का जिले में भव्य स्वागत हुआ। जैसे ही उन्होंने जिले की धरती पर कदम रखा तो फूलों की बरसात हो गई।
जूनियर एशियाई वॉलीबॉल चौंपियनशिप में कास्य पदक जीतने वाली टीम के सदस्य लवी चौधरी के बिजनौर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। नेहरू स्टेडियम में अधिकारियों व खिलाड़ियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। बाद में युवाओं की भीड़ के साथ शहर में रोड-शो हुआ। जहां खेल प्रेमियों ने लवी चौधरी के ऊपर फूलों की बरसात की। बाद में लवी चौधरी का रोड-शो पैतृक गांव रहमापुर पहुंचा, तो वहां भी गांव व आसपास और परिचितों की भीड़ ने उन्हें हाथों में उठा लिया। खुशी में ढोल बजाए गए और मिठाई वितरण की गई।
जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने कहा कि लवी चौधरी ने देश और जिले का गौरव बढ़ाया है। लवी से प्रेरणा लेकर खिलाड़ियों को सही दिशा में मेहनत करनी चाहिए। कहा कि बिजनौर उस भरत की धरती है, जिसने बचपन में ही शेर के दांत गिन दिए थे। हम सब भरत की संतान है। जिले में प्रतिभा की कमी नहीं है, केवल सही दिशा में मेहनत की जरूरत है। इसके बाद उन्होंने जिला क्रीड़ा अधिकारी को स्टेडियम में सुविधाओं के लिए प्रस्ताव तैयार कराने के निर्देश दिए। कहा कि स्टेडियम में जिन सुविधाओं की जरूरत है, उन्हें दिलाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। ताकि यहां खेल की तैयारी कर रहे प्रतिभावान खिलाड़ी देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर सकें। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहा कि लवी चौधरी ने देश को पदक दिलाकर पूरे जिले और देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने जिले के खिलाड़ियों से इसे प्रेरणा लेकर तैयारी करने की बात कही। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को अपनी पंसद का खेल चयन करना चाहिए। ताकि वह उसे मन से खेल और देश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन करे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close