उत्तराखंड

UKSSSC Paper Leak में यूपी: बिजनौर के धामपुर से जेई ललित शर्मा गिरफ्तार, STF ने यूपी के नकल माफिया पर डाला हाथ

ब्यूरो रिपोर्ट

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग मामले में उत्तराखंड एसटीएफ को फिर बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ ने यूपी के धामपुर से एक जूनियर इंजीनियर ललित शर्मा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. ललित शर्मा भी पूर्व में गिरफ्तार यूकेएसएसएससी पेपर लीक के मास्टरमाइंड हाकम सिंह का राइट हैंड बताया जा रहा है.

देहरादूनः उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) मामले में एसटीएफ ने अब उत्तर प्रदेश के धामपुर निवासी जूनियर इंजीनियर ललित शर्मा को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है. पेपर लीक घपलेबाजी में कुख्यात हाकम सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के नकल माफियाओं के बीच महत्वपूर्ण कड़ी तोड़ने में एसटीएफ को सफलता मिली है.

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने अब उत्तर प्रदेश के धामपुर निवासी जूनियर इंजीनियर ललित शर्मा को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है. पेपर लीक घपलेबाजी में चर्चित हाकम सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के नकल माफियाओं के बीच महत्वपूर्ण कड़ी तोड़ने में एसटीएफ को सफलता मिली है. STF इन्वेस्टिगेशन के अनुसार गिरफ्तार जूनियर इंजीनियर ललित शर्मा के धामपुर स्थित फ्लैट पर 25 से अधिक अभ्यर्थियों ने परीक्षा से पहली रात लीक हुए प्रश्नों पत्रों को सॉल्व किया था. हाकम सिंह के साथ ही इस गोरखधंधे में इंजीनियर ललित शर्मा जुड़ा हुआ था.

नकल के अड्डे पर उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के लोग हुए थे एकत्र, धरपकड़ तेजः एसटीएफ के मुताबिक हाकम सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के नकल माफियाओं के बीच गठजोड़ में महत्वपूर्ण कड़ी तोड़ने में पहली सफलता जूनियर इंजीनियर ललित शर्मा की गिरफ्तारी के रूप मिल मिल चुकी है. जल्द ही अन्य बड़ी गिरफ्तारी के साथ खुलासा होगा. बता दें कि अब तक पेपर लीक मामले में उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश निवासी 20 अभियुक्तों

पेपरहाकम सिंह के साथ गठजोड़ करने वाले यूपी नकल माफियाओं के करीब STF: एसटीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक पेपर लीक मामले में हाकम सिंह से जुड़े उत्तर प्रदेश के नकल माफियाओं की कड़ियां जुड़ती जा रही हैं. STF एसएसपी अजय सिंह के अनुसार धामपुर निवासी जूनियर इंजीनियर ललित शर्मा की गिरफ्तारी के साथ ही अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी जल्द कर बड़ा खुलासा किया जाएगा.

Related Articles

error: Content is protected !!
Close