उत्तराखंडएक्सक्लूजिव खबरें

शिवालिक नगर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने 75वें आजादी के अमृत महोत्सव को क्षेत्र में भव्य व दिव्य बनाने…..

रिपोर्ट तरुण सिंह हरिद्वार

शिवालिक नगर नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने 75वें आजादी के अमृत महोत्सव को क्षेत्र में भव्य व दिव्य बनाने के लिए नगर पालिका कार्यालय में पालिका कर्मचारियों व अनेक सामाजिक संगठन के साथ बैठक कर कार्य योजना बनाई। 

इस अवसर पर अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव को नगर पालिका क्षेत्र में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सभी चौराहों/तिराहों, शहीद स्मारकों व महापुरुषों की प्रतिमाओं की साफ सफाई के साथ ही उन्हें भव्य रूप से सजाया जाएगा। नगर पालिका क्षेत्र में हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए नगर पालिका द्वारा तिरंगा ध्वज उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। जिससे कि क्षेत्रवासियों को तिरंगा ध्वज आसानी से उपलब्ध हो सके। उन्होंने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में अमृत महोत्सव के अंतर्गत प्रभात फेरी निकाली जाएगी तथा क्षेत्र में विशेष स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा।उन्होंने सभी से आग्रह करते हुए कहा कि सभी क्षेत्रवासी अपना सहयोग करें और आजादी के अमृत महोत्सव को भव्यता के साथ मनाएं।

इस अवसर पर नगर पालिका अधिशासी अधिकारी व कर्मचारी, हरिद्वार ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन, टिहरी विस्थापित जन कल्याण समिति, नेहरू कॉलोनी समिति, शिवालिक नगर व्यापार मंडल,नवोदय नगर समिति, देव नगर विकास समिति, कृपाल नगर विकास समिति तथा सुभाष नगर समिति के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close