UNCATEGORIZED

ब्रेकिंग न्यूज :ओमिक्रोन के खतरे के बीच विदेश से भारत लौटे 30 यात्री फरार, सरकार हुई परेशान, फ़ोन किया बंद…

ब्यूरो रिपोर्ट

कोरोना के नए वैरीअंट ओमिक्रोन को देखते हुए दुनियां भर के देशों में दहसत है। भारत में भी विदेश से आ रहे यात्रियों को कड़ी निगरानी का सामना करना पड़ रहा है, खासकर दक्षिण अफ्रीका से आ रहे यात्रियों को कड़ी निगरानी में रखा जा रहा है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसमे स्वास्थ विभाग में खलबली मचा दी है।

 

30 यात्री हुए लापता

 

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार आंध्र प्रदेश में पिछले 10 दिनों में 60 लोग विदेशों से यहां पहुंचे है। इनमें 9 लोग ऐसे भी हैं, जो अफ्रीकी देशों से भारत आए। इन 60 यात्रियों में से 30 यात्री विशाखापट्टनम में रुके हुए हैं, जबकि बाकी बचे हुए 30 यात्री लापता हो गए हैं। वे सभी आंध्र प्रदेश के अलग-अलग स्थानों की ओर निकल गए हैं और उनमें से कइयों के द्वारा अब स्वास्थ्य विभाग से जाने वाले फोन उठाना भी बंद कर दिया है। आपको बता दें कि सरकार के द्वारा विदेश से आने वाले सभी यात्रियों के कोविड टेस्ट करने के आदेश दिए हैं। इस वजह से प्रशासन उन यात्रियों के RT-PCR टेस्ट कराना चाह रहा है, लेकिन उनका कोई अता-पता ही नहीं है।

भारत में मिल चुके हैं दो ओमिक्रोन संक्रमित

आपको बता दें कि भारत में भी कोरोना के नए वैरीअंट से संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। कर्नाटक में गुरुवार को दो लोग ओमिक्रोन संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद से सरकार और प्रशासन और अधिक सतर्क हो गए है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close