उत्तरप्रदेशप्रधान संपादक ऋषि त्यागी

कोतवाली देहात। लगभग दो माह पूर्व लाखों रुपए की लागत से बनी सीसी रोड पहली बारिश में धराशाई हो गई……..

प्रधान संपादक ऋषि त्यागी

कोतवाली देहात। लगभग दो माह पूर्व लाखों रुपए की लागत से बनी सीसी रोड पहली बारिश में धराशाई हो गई। हाल ही में हुई बारिश के चलते सीसी रोड साइड में कई जगह बैठ गई। शिकायत पर विकास खंड अधिकारी व टेक्निकल जेई जांच के लिए मौके पर पहुंचे।

 

विकासखंड कोतवाली के गांव गारबपुर मे लगभग डेढ़ सौ मीटर सीसी रोड का लाखों रुपए की लागत से निर्माण हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि रोड में भारी भ्रष्टाचार के चलते मिश्रण सामग्री के अनुपात में भारी की अनदेखी की गई। मिट्टी के ऊपर ही बिना बेस के सीसी रोड का निर्माण किया गया। शिकायत पर विकास खंड अधिकारी अमरीश कुमार मौके पर पहुंचे। विकास खंड अधिकारी अमरीश कुमार ने सी सी रोड सहित नवनिर्मित पंचायत घर , सामुदायिक शौचालय ,व गौशाला टीन सैट का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अमरीश कुमार ने टूटी हुई रोड का बेस की जांच की रोड में वेस न मिलने के कारण अमरीश कुमार ने भारी नाराजगी जताई । ग्राम पंचायत में चल रहे पंचायत घर के निर्माण कार्य में विकास खंड अधिकारी ने कार्य अपूर्ण होने के चलते भारी  नाराजगी जताई। ग्रामीणो का आरोप है कि पंचायत घर निर्माण होने से पहले ही ठेकेदार ने पूर्ण पैसा निकाल लिया है।

ब्लॉक की ग्राम पंचायत मसूरी मे जांच के लिए पहुंचे खंड विकास अधिकारी अमरीश कुमार ने  शौचालय अपूर्ण होने पर नाराजगी जताई । वही ग्राम पंचायत रसूलपुर जागन मे नवनिर्मित पंचायत घर का कार्य अपूर्ण होने के चलते भारी नाराजगी जताई।

गारवपुर मे नवनिर्मित सीसी रोड  मामले में विकास खंड अधिकारी अमरीश कुमार का कहना है कि नवनिर्मित रोड काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गई है मौके पर टेक्निकल जेई से मायना कराया गया है उनकी जांच रिपोर्ट के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

सीडीओ बिजनौर का कहना है कि टीम गठित कर उक्त मामलों की जांच कराई जाएगी तथा खामियां पाने पर विदित कार्यवा�

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close