उत्तरप्रदेश

रायबरेली सलोन क्षेत्र में ग्राम सभा संदीप सिंह विक्रम सिंह अन्य सभी गांव के लोग मौजूद रहे और सरकार से निंदा करते हुए नाराजगी जताते हुए कहां की सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर रही है ग्राम सभा

रिपोर्ट तरुण सिंह

रायबरेली सलोन क्षेत्र में ग्राम सभा संदीप सिंह विक्रम सिंह अन्य सभी गांव के लोग मौजूद रहे और सरकार से निंदा करते हुए नाराजगी जताते हुए कहां की सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर रही है ग्राम सभा।

कूड़ा मैं बेमौसम 24 घंटे लगातार बारिश होने से खेतों में जगह-जगह पानी भर गया जिसके कारण किसानों की फसल बर्बाद हो गई है किसान मायूस होकर अपनी फसल को बर्बाद होते देखने के अलावा कुछ नहीं कर पा रहा।

दरअसल पूरा मामला रायबरेली क्षेत्र सलोन ग्राम सभा कूड़ा का है 24 घंटे से हो रही लगातार बारिश के कारण खेतों में घुटनों तक पानी भर गया किसानों की तैयार धान की फसल में पानी भरने से जहां धान की फसल पूरी तरह बर्बाद हो गई ।

वहीं इस धान की फसल से किसानों का लाखों का नुकसान हो गया उनका कहना है कि बारिश में पूरी तरह बर्बाद हो गई फसल गांव वालों का कहना है कि यही अगर किसी नेता या विधायक के साथ हुआ होता तो सरकार जरूर एक्शन लेती है लेकिन मामला किसानों का है इसलिए सरकार ध्यान नहीं दे रही है बस उन्हें तो उन्हें तो वोट से मतलब है जनता से कोई मतलब नहीं है जनता को किस समस्याओं से गुजर ना पड़ रहा है यह सरकार कुछ नहीं जानती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close