प्रधान संपादक ऋषि त्यागीमध्यप्रदेश

एचआर मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, आफिस के स्टाफ पर प्रताड़ना का आरोप…

ब्यूरो रिपोर्ट

एचआर मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, आफिस के स्टाफ पर प्रताड़ना का आरोप

 

*इंदौर*

नरीमन पाइंट निवासी 30 वर्षीय शीलू पुत्री कृष्णदत्त निगम ने सोमवार शाम अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली मूलत: सतना की रहने वाली शीलू इंदौर की देव एग्रो केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स कंपनी में एचआर मैनेजर थी। तीन दिन पहले ही उसने इस्तीफा दे दिया था सुसाइड से पहले उसने मामा को फोन पर आफिस में चल रही परेशानी के बारे में बताया था शीलू के पिता शराब फैक्ट्री में मैनेजर हैं शीलू की आत्महत्या की सूचना के बाद पिता व अन्य स्वजन भी इंदौर पहुंचे स्वजन ने आफिस के स्टाफ पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

 

एसआई अशरफ अली अंसारी ने बताया कि शीलू छोटी बहन शिल्पा के साथ किराए के मकान में रहती थी शिल्पा भी नौकरी करती है सोमवार देर शाम वह ड्यूटी से लौटी तो शीलू ने दरवाजा नहीं खोला उसने पड़ोस के फ्लैट में रहने वालों को आवाज दी खिड़की से झांककर देखा तो शीलू फंदे पर लटकी हुई थी।

 

पुलिस को डायरी में सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है सुसाइड नोट में आफिस वालों से परेशान या अन्य किसी के द्वारा प्रताड़ित किए जाने जैसी कोई बात नहीं लिखी है वहीं कंपनी के अधिकारी मानपाल सिंह ने बताया, शीलू ने नौकरी छोड़ी तो वे उससे मिलने उसके घर गए थे नौकरी छोड़ने का कारण पूछा तो उसने कहा बहन का ट्रांसफर हो गया है आफिस के कामकाज के बारे में भी पूछा था लेकिन कोई जवाब नहीं दिया।

 

*माता-पिता को कराना चाहती थी चार धाम की यात्रा*

शीलू के मामा राकेश ने बताया कि वह काम को लेकर परेशान थी कुछ दिन पहले उससे फोन पर बात हुई थी उसने बताया था कि कंपनी में परेशानी चल रही है मामा ने आरोप लगाते हुए कहा कि भानजी को कंपनी का मैनेजर व अन्य स्टाफ परेशान कर रहा था आत्महत्या के पहले उसने मां से भी बात की थी इसके बाद उसने मोबाइल बंद कर लिया था वह अकसर फोन पर माता-पिता को चारों धाम की यात्रा करवाने की बात कहती थी।

 

फाइल फोटो।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close