उत्तरप्रदेश

कोतवाली देहात। ब्राह्मण समाज के खिलाफ देशद्रोही बताए जाने वाली पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।।

रिपोर्ट ऋषि त्यागी

बिजनौर कोतवाली देहात।

ब्राह्मण समाज के खिलाफ कुछ असामाजिक तत्व द्वारा देशद्रोही बताए जाने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिंदू समाज मे भारी रोष व्याप्त हो गया। भाजपा  पदाधिकारियों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया जबकि एक आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।
रविवार की रात्रि व्हाट्सएप ग्रुप पर एक व्यक्ति ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली एक पोस्ट वायरल कर दी थी। वायरल पोस्ट में हिंदू ब्राह्मणों को देशद्रोही बताया गया था। भारतीय जनता पार्टी के महेश्वरी मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी ने चार आरोपी सलमान पुत्र रईस, अफजाल कुरैश पुत्र गुलजार कुरैशी, मौ० कफील पुत्री यामीन, मोहम्मद वाशिद पुत्र नामालूम के खिलाफ हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की तहरीर पुलिस को सौंपी थी। पोस्ट वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों में उबाल आ गया हिंदू संगठन के लोग दिन निकलते ही थाने पर जमा हो गए तथा दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चारो आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। थाना प्रभारी हरीश चंद्र जोशी का कहना है कि तीन आरोपियो को हिरासत मे ले लिया गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close