उत्तराखंड

उत्तराखंड हरिद्वार,रानीपुर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी ने क्षेत्रीय दोरा कर जनसभाएं की आयोजित।

ब्यूरो रिपोर्ट

उत्तराखंड हरिद्वार

रानीपुर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी ने क्षेत्रीय दोरा कर जनसभाएं की आयोजित।

रानीपुर विधानसभा क्षेत्र से है जहां आज दिनांक 30 अगस्त दिन सोमवार को रानीपुर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व प्रदेश सचिव कांग्रेस कमेटी महेश प्रताप राणा के द्वारा क्षेत्रीय दौरा कर जनसभाओं का आयोजन किया गया ।

 

महेश प्रताप राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी चुनाव के मद्देनजर 26 बीएचईएल रानीपुर विधानसभा क्षेत्र में क्षेत्रीय दौरा कर औरंगाबाद ,बड़ी आनेकी, छोटी आनेकी, रोशनाबाद, हेतमपुर, रावली महदूद, सहित अन्य कई जगहों पर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जनता के साथ विस्तार से बातचीत की गई है। उन्होंने भाजपा विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा विधायक के द्वारा क्षेत्र की घोर अनदेखी की गई है। जिस तरह से विकास कार्य होने चाहिए थे। उस तरह से विकास कार्य नहीं हुए हैं ।विकास कार्यों के नाम पर सिर्फ बंदरबांट की गई है। उन्होंने कहा कि हम क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाते हैं, और उनसे वादा करते हैं कि आने वाले समय में अगर जनता कांग्रेस का साथ दें तो क्षेत्र का विकास होने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी चुनाव को लेकर बूथ लेवल पर कार्य करने के लिए आज जनता के बीच आए हैं ,जिससे आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी का जनता साथ दें सके।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close