उत्तराखंड

थाना प्रभारी पर थाने मैं घुस कर तमंचा ताना उत्तराखंड

ब्यूरो रिपोर्ट

उत्तराखंड उधमसिंह नगर

ब्यूरो रिपोर्ट uttrakhand अभी तक

नानकमत्ता (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर जिले से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई हैं।  नानकमत्ता में एक क्षेत्र पंचायत सदस्य ने गुस्से में आकर थाना प्रभारी पर  तमंचा तान दिया । जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नानकमत्ता के प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन बुधानी दो पक्षों के साथ हुए विवाद में दोनो पार्टियों का पक्ष सुन रहे थे। और वहां शिकायतकर्ता बिडौरी निवासी विकास और विपक्षी खेमपुर निवासी शेरी मौजूद थे।

दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही थी, कि  अचानक क्षेत्र पंचायत सदस्य जोगा सिंह गुस्से में गालियां देते हुए थाने के अंदर आ घुसा और अपने साथी शेरी को कोतवाली बुलाए जाने पर आग बबूला हो गया। क्षेत्र पंचायत सदस्य जोगा सिंह ने सत्ता की ताकत दिखाते हुए शेरी को थाने से ले जाने लगा। तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने तुंरत तमंचा तान दिया।

जोगा सिंह ने 315 बोर का तमंचा थाना प्रभारी  नवीन बुधनी पर तान दिया जिससे आस पास मौजूद सिपाहियों ने तत्काल उसे तुंरत दबोच लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक तंमचा और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने क्षेत्र पंचायत सदस्य के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जोगा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close