उत्तरप्रदेश

धामपुर। हत्या की आशंका मैं 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू।।

Bureau report

धामपुर थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा कुंवर में कथित रूप से एक सड़क दुर्घटना में साथियों की मौत होने की सूचना देने के मामले में नया मोड़ आ गया है।

पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या और षड्यंत्र रचने के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसमें चार युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। कोतवाल ने भी मामले की पुष्टि की है।

आपको बताते चलें कि 11 अगस्त को थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा कुंवर के निकट एक तालाब में एक कार पानी में पलटी हुई मिली थी। इस घटना में मुरादाबाद के कांठ के फकीर गंज निवासी लगभग 24 वर्षीय दिव्यांशु उर्फ रोहित कुमार पुत्र भोपाल सिंह तथा गांव सलेम सराय निवासी एयरफोर्स कर्मी मनु प्रताप की मौत हो गई थी। मामले में अब नया मोड़ सामने आ गया है। मृतक दिव्यांशु के भाई मोहित ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसमें उन्होंने दिव्यांशु के चार दोस्तों पर हत्या की आशंका जताई है। हत्या की आशंका के पीछे कई बिंदुओं को आधार बनाया है। कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी टिंकू उर्फ सूर्य प्रताप पुत्र त्रिलोकी सिंह बसेड़ा कुंवर, धर्मेंद्र उर्फ सोनू चौहान पुत्र बाबूराम बसेड़ा, कुंवर, अभिषेक पुत्र उदल सिंह तथा दीपक पुत्र वीरेंद्र के खिलाफ हत्या और अपराधिक षड्यंत्र की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close