बिहार

बिहार के समस्तीपुर जिले में प्रेमी प्रेमिका को प्यार करना महंगा पड़ गया।

ब्यूरो रिपोर्ट

पटना, बिहार

समस्तीपुर जिले में प्रेमी प्रेमिका को प्यार करना महंगा पड़ गया। कानून को ताक पर रखकर लड़की के परिवारवालों ने सरपंच और पूर्व मुखिया मुखिया के सामने पिटाई की और उसके बाद जोड़ी को एक दूसरे को पीटने के लिए कहा। इस दौरान वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। वीडियो वायरल होने के बाद अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

पूरा मामला खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पूर्व मुखिया व सरपंच पति ने एक प्रेमी जोड़े को अपने घर के अंदर बंद कर डंडे से पहले पिटाई की। इससे जी नहीं भरा तो फिर दोनों से एक-दूसरे की पिटाई करवाई। वीडियो बनाने वाले लोगों के मुताबिक, दोनों लड़का व लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे और अक्सर छुप-छुपकर मिलते थे। इससे नाराज लड़की के घरवालों ने युवक को घर पर बुलाया और उसकी बेदम पिटाई कर दी।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कुर्सी पर पूर्व मुखिया पति और सरपंच बैठे हुए हैं और कुछ लोग डंडे से पिटाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं मन नहीं भरने पर जनप्रतिनिधि एक दूसरे को मारने के लिए कह रहे हैं। जिले के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि मीडिया के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली है। जांच के लिए निर्देश दिया गया है।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close