उत्तरप्रदेश

रायबरेली। रिश्ता हुआ कलंकित, भाई ने अपनी सगी बहन से किया दुष्कर्म ऐसे हुआ खुलासा

ब्यूरो रिपोर्ट

रायबरेली। छतोह के बंशहिया तालाब में जिस युवक का शव मिला था, उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। इस घटना का राजफाश पुलिस ने किया तो हर कोई हकीकत सुनकर दंग रह गया। पुलिस के समक्ष आरोपितों ने घटना का जो कारण बताया, वह भाई-बहन जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला है।

बताया गया कि जिस युवक की हत्या हुई, वह सगी छोटी बहन से दुष्कर्म करता था। इस बात की जानकारी होने पर युवती के प्रेमी ने साथी संग मिलकर उसकी हत्या कर दी।एसपी श्लोक कुमार ने सोमवार को प्रेस वार्ता में बताया कि 27 मई को तालाब में युवक का शव मिला था। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में गला कसकर हत्या करने की बात सामने आई।

विवेचना के दौरान मृतक की पहचान नसीराबाद थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई। एसपी ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ हैवानियत करता था। युवती ने ये बात अपने प्रेमी अमेठी जिले के गौरीगंज थाना अंतर्गत रामपुर कोरवा मजरे काजीपट्टी निवासी गाेविंद कुमार कोरी को बताई। उसने गांव के ही साथी ध्रुवराज के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

27 मई को दोनों युवती के गांव पहुंचे और उसके भाई को शराब पिलाने की बात कहकर साथ ले गए। राजापुर में शराब खरीदने के बाद तीनों बंशहिया नाला पर पहुंचे। वहीं पर शराब पी। युवती का भाई जब ज्यादा नशे में हो गया तो दोनों आरोपितों ने मिलकर गमछे से गला कसकर उसकी हत्या कर दी।

शव तालाब में फेंककर वापस घर लौट गए। वारदात में संलिप्त गोविंद और ध्रुवराज के अलावा युवती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी के खिलाफ हत्या, साक्ष्य मिटाने और साजिश रचने की धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close