उत्तर प्रदेश

यूपी पुलिस का दारोगा समझे क्या, ये है यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान… वर्दी में बनाया वीडियो, FIR होते ही फरार

मुरादाबाद का यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान अपने अलग अंदाज के लिए जाना जाता है। इसको लोग यूट्यूब पर पसंद भी करते हैं। इस बार कुछ अतरंगी करने के चक्कर में अब्दुल्ला ने यूपी पुलिस के दारोगा की वर्दी पहन ली। अब केस दर्ज हो गया है। केस दर्ज होते ही अब्दुल्ला फरार हो गया है।

 

 मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान की चर्चा इस समय खासी हो रही है। पहली चर्चा उसके यूपी पुलिस की वर्दी में रील बनाने की है। दूसरी चर्चा उसके फरार होने की है। दरअसल, हुआ ये है कि अब्दुल्ला पठान ने अपने अतरंगी अंदाज से यूजर्स को लुभाने के फेर में यूपी पुलिस की वर्दी पहन ली। यूपी पुलिस की वर्दी में वह फिल्मी डायलॉग मारता हुआ रील में दिख रहा है। रील देखते ही देखते वायरल होने लगा। इसके बाद पुलिस की नजर इस पर पड़ी। पुलिस की वर्दी में स्टंट मारते अब्दुल्ला को देखकर यूपी पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। जैसे ही केस दर्ज हुआ, अब्दुल्ला फरार हो गया।

वायरल वीडियो में अब्दुल्ला पठान एक दर्जन से अधिक बाउंसरों के साथ चलता दिखता है। उसके साथ चल रहे बाउंसर्स के हाथों में तिरंगा दिख रहा है। वीडियो में अब्दुल्ला ने यूपी पुलिस के दारोगा की वर्दी पहन रखी है। अब्दुल्ला के इस कृत्य को कानून के खिलाफ माना गया है। कुंदरकी थाने में आईपीसी की धारा 171 के तहत अब्दुल्ला पठान पर एफआईआर दर्ज किया गया है। पुलिस उसके खिलाफ कानूनसम्मत कार्रवाई की तैयारी में है।

 अब्दुल्ला पठान ने यूट्यूब पर पहले अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उसने एक दवाखाना खोल लिया। इस दवाखाने का रजिस्ट्रेशन तक नहीं कराया है। लोगों को ऐसे ही दवाएं दी जा रही है। बॉडीबिल्डर के रूप में अपनी पहचान बनाने वाला अब्दुल्ला वहां हकीम की भूमिका में दिखता है। स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी मिलने के बाद दवाखाने में छापेमारी की थी। छापा की जानकारी मिलते ही दवाखाने से अब्दुल्ला फरार हो गया था।

 

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दवाखाने से 36 दवाएं के नमूने जुटाए। उन्हें जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजा गया। दो दिन पहले ही अब्दुल्ला ने दोबारा दवाखाना खोल लिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गिरफ्तारी की लटकी तलवार

 

अब्दुल्ला पठान के पुलिस की वर्दी पहन कर रील बनाने के मामले में अब उस पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। पुलिस की ओर से लगातार दबिश बढ़ाई जा रही है। इस मामले में एसपी देहात संदीप कुमार मीणा का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल वीडियो की जानकारी मिली। कुंदरकी थाने में यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। अब्दुल्ला की गिरफ्तारी के लिए कुंदरकी पुलिस लगातार छापा मार रही है।

Rishi Tyagi

हमारा न्यूज़ चैनल से जुड़ने के लिए संपर्क करें 9458745571

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!